ज्वाइन करे टेलीग्राम ग्रुप

Join Our Group
Join Telegram
WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Salary Hike : Janmashtami में मिली प्राइवेट कर्मचारियों को सौगात, इतनी बढ़ेगी सैलरी



|| salary hike 2022 , Janmashtami  , Salary Hike Janmashtami , Salary news ||

Salary Hike : अगर आप भी नौकरी पर है तो यह खबर आपके लिए काफी काम की है और यकीनन आप इस खबर को पढ़कर खुश हो जाएंगे। वर्ष 2020 का वेतन वृद्धि चक्र पूरा हो चुका है और कार्यरत प्रत्येक व्यक्ति अब 2023 में वेतन वृद्धि का इंतजार कर रहा है। अब खबर आई है कि देश में कंपनियां वर्ष 2023 में वेतन में 10% की वृद्धि कर सकती है । एक रिपोर्टर के मुताबिक कंपनियां मुश्किल दौर से गुजर रही है।

Salary Hike के लिए नियोक्ताओं ने बढ़ाया बजट

विश्वव्यापी चेतावनी, ब्रोकिंग और व्यवस्था प्रशासन आपूर्तिकर्ता विलिस टावर्स वाटसन की एक रिपोर्ट ने देखा कि भारत में संगठन 2022-23 के दौरान 10% मुआवजे की चढ़ाई के लिए स्थापित कर रहे हैं। पिछले वर्ष में वास्तविक मुआवजे की चढ़ाई 9.5 प्रतिशत थी। रिपोर्ट के अनुसार, भारत में व्यवसायों के बड़े हिस्से ने चालू वित्तीय वर्ष के लिए पिछले वर्ष की तुलना में अधिक वेतन वृद्धि की योजना बनाई है।

sailery hike salary hike 2022 , Janmashtami  , Salary Hike Janmashtami , Salary news

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Salary Hike 25 फ़ीसदी ने बजट में बदलाव नहीं किया

एक चौथाई व्यक्तियों ने वित्तीय योजना में कोई सुधार नहीं किया। रिपोर्ट में कहा गया है कि 2021-22 के विपरीत, सिर्फ 5.4% ने खर्च करने की योजना को कम किया है। रिपोर्ट के अनुसार, एशिया पैसिफिक (APAC) लोकेल में सबसे महत्वपूर्ण मुआवजा चढ़ाई भारत में होगी। अब से एक साल बाद चीन मुआवजे में छह फीसदी, हांगकांग और सिंगापुर में चार फीसदी की बढ़ोतरी करेगा। रिपोर्ट अप्रैल और मई 2022 में 168 देशों में किए गए एक अध्ययन पर निर्भर करती है। भारत में 590 संगठनों के साथ बातचीत की।

भारत में 590 संगठनों सहित अप्रैल और मई 2022 में 168 देशों में किए गए एक सर्वेक्षण के आधार पर रिपोर्ट में कहा गया है कि भारत में लगभग 42 प्रतिशत कंपनियों ने भी अगले 12 महीनों के लिए सकारात्मक व्यापार राजस्व दृष्टिकोण का अनुमान लगाया है जबकि केवल 7.2 प्रतिशत एक नकारात्मक दृष्टिकोण पेश किया है।

आपको बता दें कि इंजीनियरिंग क्षेत्र में वेतन 52.9 प्रतिशत, सूचना प्रौद्योगिकी 65.5 प्रतिशत, बिक्री 35.4 प्रतिशत, तकनीकी रूप से कुशल व्यापार 32.5 प्रतिशत और वित्त में 17.5 प्रतिशत में 12 महीने की बढ़ोतरी हो सकती है। salary hike 2022 , Janmashtami  , Salary Hike Janmashtami , Salary news

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now
Home Page Click Here

 

Leave a Comment