online service portal , start your own business online, All online digital service portal . यह पोर्टल लेकर आज ही शुरू करें अपना ऑनलाइन काम ।

Please share this
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

online service portal , start your own business online, All online digital service portal . यह पोर्टल लेकर आज ही शुरू करें अपना ऑनलाइन काम ।

अगर आप एक ऐसे Portal की तलाश में है जहां पर आप सारे online Digital service को दे कर अच्छी कमाई कर सके तो आज के इस आर्टिकल में हम आपको ऐसे online digital service portal की जानकारी देने वाले हैं जहां से आप CSC centre की तरह काम कर सकते हैं ।

online digital service portal

CLICK HERE TO GET AGENCY

Portal Introduction ,Portal Like CSC

जैसा की आप लोगों को पता है CSC के माध्यम से आप अपने CSC Centre पर बैठे बहुत सारे निजी और सरकारी काम ऑनलाइन (Online Services) कर सकते हैं । जिसके एवज में आपको अच्छे खासे पैसे मिल जाते हैं ।लेकिन अभी CSC Registration बंद है और CSC ने नई आईडी देनी बंद कर रखी है ।

इस ऑनलाइन पोर्टल के जरिए आप क्या कर सकते हैं ?

इस portal पर भी csc की तरह ही online Digital Services दी जाती है जो इस प्रकार से हैं ।

इस पोर्टल के जरिए आप बहुत सारे ऑनलाइन काम कर सकते हैं जैसे कि नया खाता खोलना,Pan Card agency, जीएसटी से संबंधित काम, फ्लाइट टिकट बुकिंग ,बस टिकट बुकिंग ,होटल बुकिंग, पर्सनल लोन ,बिजनेस लोन, होम लोन, कार लोन के लिए आवेदन , कोरियर सर्विस ,फोन रिचार्ज, डीटीएच रिचार्ज ,कंपनी रजिस्ट्रेशन, आर्गेनाईजेशन रजिस्ट्रेशन, पीएफ रजिस्ट्रेशन ,ईएसआईसी रजिस्ट्रेशन और भी बहुत कुछ ।

Portal All Service List /पोर्टल पर दी जाने वाली सर्विस की सूची ।

Online portal पर कैसे भरोसा करें ?

इस portal के तहत पिछले कुछ दिनों में बहुत सारे retailer जुड़े हैं और बहुत अच्छा portal काम कर रहा है । इस portal की खास बात यह है कि जब भी आप इस पर ऑनलाइन रजिस्टर करते हैं आपकी आईडी उसी टाइम जनरेट होकर आपके रजिस्टर्ड ईमेल पर चली जाती है । बात यहीं पर खत्म नहीं होती है आईडी जब भी जनरेट होती है उसके बाद आपको ट्रेनिंग डिपार्टमेंट की ओर से कॉल किया जाता है और आपको ट्रेनिंग दी जाती ।

ट्रेनिंग के दौरान आपको सिखाया जाता है कि portal के ऊपर आपको किस प्रकार से काम करना है और सारी Online Digital service को किस प्रकार से उपयोग करनी है ।

यहां नीचे आप एक वीडियो देख सकते हैं जिसमें पोर्टल से संबंधित सारी जानकारी और 600 से भी अधिक retailers and distributors की जानकारी दिखाई गई है । तो आज ही इस Online Service portal के लिए ऑनलाइन आवेदन कर अपनी आईडी प्राप्त करें ।

Online Portal Important service
✅ bank account opening online
✅ Pan Card agency

Bank account opening services

इस online digital service portal के अंतर्गत आप Online bank account open कर सकते हैं । portal के तहत प्रत्येक अकाउंट ऑनलाइन ओपन करने पर आपको ₹50 का कमीशन दिया जाता है ।

Bank account opening online किस बैंक का कर सकते हैं ?

इसके तहत आप 3-4 बैंक का अकाउंट ऑनलाइन ओपन कर सकते हैं हर एक बैंक में अकाउंट ओपन करने पर आपको ₹50 का कमीशन दिया जाएगा ।

1. Union Bank of India online account opening
2. ICICI Bank online account opening
3. Axis Bank online account opening
4. kotak Mahindra Bank online account opening

नोट :- इस Online Digital service portal पर भविष्य में आपको और भी अकाउंट ओपनिंग की सर्विस दी जा सकती है जिसके लिए आपको अलग से कोई शुल्क नहीं देना होगा ।

Pan card agency

इस online digital service portal के अंतर्गत आपको official PAN card agency की भी सर्विस दी जाती है जहां से आप NSDL PAN Card और UTI Pan Card दोनों का काम कर सकते हैं । इस 2500 के शुल्क में ही आपको यह सभी सर्विस दी जाएगी ।

How to Get Online Digital service portal I’d ?

इस online digital service portal की आईडी प्राप्त करने के लिए आपको ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करना होगा और इसके लिए आपको ₹2500 का ऑनलाइन ही पेमेंट करना होगा ।

पेमेंट करते ही आपके रजिस्टर्ड ईमेल आईडी जो कि आप फॉर्म में देते हो उस पर लॉगइन आईडी पासवर्ड प्राप्त हो जाएगी और लॉगइन आईडी पासवर्ड प्राप्त होने के 24 से 48 घंटे के भीतर आपको ट्रेनिंग डिपार्टमेंट की ओर से संपर्क कर लिया जाएगा ।

ट्रेनिंग मिलने के बाद आप इस online digital service portal पर जितनी सेवाएं मौजूद हैं उन्हें अपने ग्राहकों तक पहुंचा अच्छी कमाई कर सकते हो ।

for any query call us 10am to 6 pm (Monday to Friday)

Contact No :- 9523527422
Cantact No :- 8709909487

नोट:- अगर आपको इस पोर्टल के बारे में कोई भी जानकारी चाहिए तो जानकारी लेने से पहले आप ऊपर दिए गए वीडियो को जरूर देख लें अगर वीडियो में आपको कुछ ना समझ आए तभी आप दिए गए नंबर पर कॉल करें । पोर्टल के लिए शुल्क 2500 का है जो पूरी तरह से फिक्स है इस शुल्क को कम नहीं किया जा सकता है ।

मुख्य बिंदु

➡ पोर्टल के लिए ऑनलाइन ही आवेदन करना होगा
➡ पोर्टल के लिए आईडी पासवर्ड या रिटेलर रजिस्ट्रेशन की कीमत ₹2500 है जिसके लिए ऑनलाइन ही अप्लाई करना है और ऑनलाइन ही पेमेंट करना होगा ।
➡ रजिस्ट्रेशन के बाद आपके ईमेल पर इसकी लॉगइन आईडी और पासवर्ड चली जाएगी ।
➡ मेल बॉक्स में अगर आपको लॉगइन आईडी पासवर्ड नहीं मिलती है तो मेल स्पैम फोल्डर को चेक जरूर करें ।(यहां भी नहीं मिलने पर संपर्क कर सकते हैं)
आईडी पासवर्ड मिलने के 24 से 48 घंटे के भीतर यानी, कार्यरत दिन में आपको ट्रेनिंग डिपार्टमेंट के द्वारा कॉल कर ट्रेनिंग दी जाएगी ।
➡ अगर आपको कॉल नहीं किया जाता है तो जब आप पोर्टल लॉगइन करते हैं तो वहां आपको contact us के तहत हेल्पलाइन नंबर दिख जाता है जहां आप working day और समय में कॉल कर सकते हैं । (ऑनलाइन चैट भी आप कर सकते हैं साथ ही आप व्हाट्सएप भी कर सकते हैं )
➡ 2500 की शुल्क रिफंडेबल नहीं है इसीलिए पेमेंट करने से पहले सारी जानकारी जरूर प्राप्त कर ले ।
➡ किसी प्रकार के सुझाव या शिकायत के लिए या फिर जानकारी प्राप्त करने के लिए 9523527422 या 8709909487 पे WhatsApp करें ।

➡ Apply for portal ID and password

नोट:- अगर आपको यह छोटा सा बिजनेस प्लान पसंद आया है तो आप इसे लाइक और शेयर जरूर करें अधिक जानकारी के लिए आप संपर्क कर सकते हैं ।

हम ऐसे ही आर्टिकल और सरकारी योजनाओं की जानकारी अपने वेबसाइट sarkariyojnaa.com के माध्यम से देते हैं तो आप हमारे वेबसाइट को फॉलो भी कर सकते हैं और इस आर्टिकल को लाइक और शेयर भी कर सकते हैं ।


Please share this
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

जरुरी सूचना

दोस्तों, हमारी वेबसाइट (sarkariyojnaa.com)सरकार द्वारा चलाई जाने वाली वेबसाइट नहीं है,ना ही किसी सरकारी मंत्रालय से इसका कुछ लेना देना है | यह ब्लॉग किसी व्यक्ति विशेष द्वारा, जो सरकारी योजनाओं में रुचि रखता है और औरों को भी बताना चाहता है, द्वारा चलाया गया है | हमारी पूरी कोशिश रहती की एकदम सटीक जानकारी अपने पाठकों तक पहुंचे जाए लेकिन लाख कोशिशों के बावजूद भी गलती की सम्भावना को नकारा नहीं जा सकता| इस ब्लॉग के हर आर्टिकल में योजना की आधिकारिक वेबसाइट की जानकारी दी जाती है| हमारा सुझाव है कि हमारा लेख पढ़ने के साथ साथ आप आधिकारिक वेबसाइट से भी जरूर जानकारी लीजिये | अगर किसी लेख में कोई त्रुटि लगती है तो आपसे आग्रह है कि हमें जरूर बताएं |

हम अपने ब्लॉग के माध्यम से रजिस्ट्रेशन नहीं करवाते ना ही कभी भी पैसे कि मांग करते हैं | हमारा उद्देश्य है केवल आप तक सही जानकारी पहुँचाना !