Advertisements

FIR on Vivek Bindra मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा के खिलाफ FIR,पत्नी को बुरी तरह पीटने का आरोप

By Ravi Bhushan Ray

UPDATED ON:

FIR on Vivek Bindra :- सेक्टर-126 थाना पुलिस ने मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा के खिलाफ पत्नी के साथ हुई मारपीट के मामले में केस दर्ज किया है। Vivek Bindra Wife Case video पुलिस ने बताया कि पीड़ित महिला के भाई की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है और उन्होंने बताया कि पिटाई के बाद महिला को कई दिनों तक दिल्ली के निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया गया था। पुलिस से शिकायत मिलने पर के बाद यह मामला दर्ज किया गया है। इंटरनेशनल मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा के विरुद्ध पत्नी से हुई मारपीट का मुकदमा दर्ज हुआ है। विवेक बिंद्रा एक यूट्यूबर के साथ-साथ एक बड़े कारोबारी भी हैं। उन्होंने 6 दिसंबर, 2023 को यानिका से शादी की थी और 14 दिसंबर को उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ। विवेक बिंद्रा के खिलाफ एक आरोप है कि उन्होंने पत्नी से जमकर मारपीट की। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। डॉ विवेक बिंद्रा खुद को बिजनेस गुरु के रूप में पेश करते हैं। उनके यूट्यूब पर कई चैनल हैं जो लोगों को मार्केटिंग और बिजनेस के गुण सिखाते हैं।

Advertisements

नोएडा पुलिस ने दर्ज की FIR

नोएडा सेक्टर-126 थाना पुलिस के मुताबिक मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा ने अपनी पत्नी के साथ इस कदर मारपीट की गई है कि उनकी कान का पर्दा तक फट गया. थाना पुलिस ने सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए इस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस के मुताबिक विवेक बिंद्रा का अपनी पत्नी के साथ झगड़ा करते हुए एक वीडियो भी सामने आया है. पुलिस ने पीड़ित महिला के भाई की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया.

जैसा कि नोएडा पुलिस द्वारा बताया गया है, एक महिला को पिटाई के बाद कई दिनों तक दिल्ली के निजी अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। vivek bindra wife case video आरोप है कि इस मामले में महिला के साथ इतनी बड़ी मारपीट हुई थी कि उनके कान का पर्दा भी फट गया था। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और सभी पहलुओं को ध्यान में रख रही है।

इस संबंध में, एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें विवेक बिंद्रा का पत्नी से झगड़ा दिखाई देता है। इस वीडियो में विवेक बिंद्रा अपनी सोसाइटी के मेन गेट पर अपनी पत्नी के साथ जबरदस्ती कर रहे हैं।

Advertisements

यह मामला बेहद गंभीर है और सभी लोगों को इस तरह की हिंसा के खिलाफ लड़ना चाहिए। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और अगर कोई भी दोषी पाया जाता है, तो उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

मशहूर मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा पर सेक्टर-126

मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा के खिलाफ FIR, जानें किसकी शिकायत पर पुलिस कर रही है मामले की जांच थाने में पत्नी से मारपीट का मामला दर्ज है। पीड़िता के भाई की ओर से दर्ज कराई गई एफआईआर के मुताबिक, FIR on Vivek Bindra मारपीट के बाद महिला कई दिनों तक दिल्ली के एक निजी अस्पताल में भर्ती रही. उसके कान का पर्दा भी फट गया था. पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। विवेक बिंद्रा के खिलाफ मामला 14 दिसंबर को दर्ज किया गया था, लेकिन शुक्रवार को खुलासा हुआ कि मोटिवेशनल स्पीकर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

विवेक बिंद्रा के खिलाफ FIR में क्या शिकायतें हैं?

आजतक के भूपेन्द्र चौधरी की रिपोर्ट के अनुसार, विवेक बिंद्रा के खिलाफ 14 दिसंबर को FIR दर्ज की गई है। शिकायत कर्ता के मुताबिक, उनकी बहन यानिका की शादी 6 दिसंबर, 2023 को विवेक बिंद्रा से हुई थी। अगले दिन 7 दिसंबर की सुबह, विवेक बिंद्रा की अपनी मां से बहस हो रही थी। इस दौरान उनकी बहन ने बीच-बचाव किया, तो विवेक बिंद्रा ने मारपीट की। शिकायत में कहा गया है कि Vivek Bindra Wife Case video इस मारपीट से यानिका को काफी चोटें आई हैं। उन्हें कान से सुनाई नहीं दे रहा है और सिर पर भी घाव है, जिसका इलाज चल रहा है।

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया है कि इस मामले में जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

विवेक बिंद्रा बड़े बिजनेस प्राइवेट लिमिटेड के CEO और फाउंडर हैं। वो लोगों को मार्केटिंग और बिजनेस के गुर सिखाते हैं। पिछले कई दिनों से विवेक बिंद्रा की दूसरे मोटिवेशनल स्पीकर संदीप माहेश्वरी से ज़ुबानी जंग चल रही है।

41 साल की उम्र में की शादी

विवेक बिंद्रा ने 41 साल की आयु में विवाह किया है। विवाह के एक महीने बाद ही उनकी पत्नी ने मोटिवेशनल स्पीकर और व्यवसाय कोच के रूप में उन पर हमला करने का आरोप लगाया है। सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें महिला की कलाई पर हमले के निशान दिखाई देते हैं। लाइव हिन्दुस्तान ने इसे पुष्टि नहीं की है। नोएडा के सेक्टर-126 थाने में बिंद्रा के खिलाफ उनकी पत्नी के भाई वैभव ने शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने पुलिस से व्यापारिक गुरू के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है।

बिंद्रा के खिलाफ क्या आरोप हैं?

मामले में पीड़ित पत्नी के भाई वैभव क्वात्रा ने नोएडा पुलिस से शिकायत की है कि उनकी बहन की शादी 6 दिसंबर 2023 को ललित मानगर होटल में विवेक बिन्द्रा से हुई थी। बिन्द्रा नोएडा के सुपरनोवा वेस्ट रेसीडेन्सी, फ्लैट- 4209, सेक्टर 94 में रहते हैं। सात दिसंबर की सुबह 2 बजकर 30 से 3 बजे के बीच मेरे जीजा विवेक बिन्द्रा अपनी मां प्रभा जी से बहस कर रहे थे। इस बात को लेकर मेरी बहन यानिका ने बीच बचाव किया तो मेरे जीजा ने मेरी बहन के साथ कमरा बंद कर न केवल गाली-गलौज की बल्कि उससे अमानवीय तरीके से मारपीट की। मेरी बहन के शरीर पर पिटाई के घाव हैं और उसे कान से सुनाई भीं नही दे रहा। उसके बाल भी खूब नोचे गए और सर के घाव की वजह से चक्कर भी आ रहे हैं। उसका इलाज कडकड़डुमा स्थित कैलाश दीपक हॉस्पिटल में चल रहा है। इसी शिकायत के आधार पर नोएडा सेक्टर 126 थाना पुलिस मामले की कार्रवाई में जुटी है।

सारांश (Summary)

तो दोस्तों आपको कैसी लगी FIR on Vivek Bindra के विषय में यह जानकारी तो हमें कमेंट बॉक्स में बताना न भूलें और अगर आपका इस लेख से जुड़ा कोई सवाल या सुझाव है तो हमें जरूर बताएं। और दोस्तों अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे लाइक और कमेंट करें और दोस्तों के साथ शेयर भी करें।.

 

✔️ विवेक बिंद्रा की पत्नी कौन है?

बिंद्रा की पत्नी यानिका के भाई क्वात्रा द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत में नोएडा के सेक्टर 94 में सुपरनोवा वेस्ट रेजीडेंसी में एक घटना का आरोप लगाया गया है, जहां दंपति रहते हैं।

✔️ विवेक बिंद्रा के खिलाफ FIR में क्या शिकायतें हैं?

विवेक बिंद्रा के खिलाफ 14 दिसंबर को FIR दर्ज की गई है। शिकायत कर्ता के मुताबिक, उनकी बहन यानिका की शादी 6 दिसंबर, 2023 को विवेक बिंद्रा से हुई थी। अगले दिन 7 दिसंबर की सुबह, विवेक बिंद्रा की अपनी मां से बहस हो रही थी। इस दौरान उनकी बहन ने बीच-बचाव किया, तो विवेक बिंद्रा ने मारपीट की।

✔️ मशहूर मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा पर कौन सा धारा लगा ?

पत्नी से मारपीट का मामला दर्ज है। पीड़िता के भाई की ओर से दर्ज कराई गई एफआईआर के मुताबिक, मारपीट के बाद महिला कई दिनों तक दिल्ली के एक निजी अस्पताल में भर्ती रही. उसके कान का पर्दा भी फट गया था. पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। विवेक बिंद्रा के खिलाफ मामला 14 दिसंबर सेक्टर-126 को दर्ज किया गया,

Advertisements

Ravi Bhaushan Ray heads Content at Sarkariyojnaa.com. He has 2 years of experience in creating content for academic and professional audiences. He has led editorial teams in Online Media, Academic Books & Journals Publishing, Test Prep, Study Abroad and eLearning. He has postgraduate degrees in Social Sciences and Management and…

Leave a Comment

Join Our Telegram Channel