How To Get POS ATM Machine For Free , फ्री में अपनी दुकान या बिजनेस के लिए POS ATM मशीन कैसे लगाते हैं?

this is hdfc digipos atm machine and in this post i show you how you can apply digipos machine for free from hdfc bank , ATM मशीन , POS ATM

HDFC BANK DIGIPOS POS ATM MACHINE अभी सभी को प्रोवाइड करा रही है जो एक बिजनेसमैन, संस्था संचालक, गवर्नमेंट ऑफिसर, होटल संचालक, बस टिकट फ्लाइट टिकट बिल पेमेंट, कॉमन सर्विस सेंटर संचालक इत्यादि जैसे काम करते हैं और जिनके द्वारा पैसे का ट्रांजैक्शन किया जाता है , इन सभी लोगों के लिए एक सुनहरा मौका है ये लोग HDFC बैंक से DIGIPOS मशीन अभी फ्री में लगवा सकते हैं ।

mini gprs machine hdfc bank POS ATM HDFC BANK DIGIPOS ATM ATM मशीन

DIGIPOS ATM मशीन लगाने के फायदे ?

अगर आप कोई भी पेमेंट को कैश के रूप में न कर उसे डिजिटल रूप में करते हो तो इसके बहुत सारे फायदे हैं , सबसे पहले यह धन वाइट मनी के तौर पर होता है जिससे आप पर भविष्य में इनकम टैक्स की रेड नहीं होगी , साथ ही DIGIPOS मशीन लगाने के बहुत सारे फायदे भी हैं जैसे कि आप एटीएम कार्ड से पेमेंट ले पाओगे , DEBIT CARD , VISA CARD , CREDIT CARD , आप आधार कार्ड के जरिए भी पैसे ले पाओगे, यहां तक कि आप UPI और QC पेमेंट के साथ PAYZAPP के माध्यम से भी पैसे ले पाओगे ।

यानी अब आपको लेनदेन कैश के रूप में करने की कोई भी जरूरत नहीं है आप यह सभी ट्रांजैक्शन डिजिटल और आसान तरीके से कर सकते हैं ।

HDFC BANK DIGIPOS ATM , How to Apply , HDFC Digipos के लिए आवेदन कैसे करें ।

अगर आपने Digipos ATM लगाने का प्लान बना ही लिया है तो हम आपको इसको लगाने का प्रोसेस भी बता देते हैं ।

DIGIPOS APPLY STEP

– सबसे पहले आपको HDFC बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट पर जानी होगी कि आप यहां क्लिक कर सकते हैं

– वेबसाइट पर आने के बाद सबसे ऊपर हीं आपको APPLY NOW का लिंक दिख जाएगा इस पर आपको क्लिक करना होगा ।

  1. Apply Now पर क्लिक करने के बाद आप के सामने बहुत सारे नए ऑप्शन खुलकर आएंगे जिसमें आपको एक ऑप्शन SmartHub For Merchant का ऑप्शन दिखेगा जिस पर आपको क्लिक करना है ।
  2. SmartHub For Merchant पर क्लिक करने के बाद आपको POS ATM से मिलने वाले सभी सुविधा के बारे में देखने को मिलेगा आप संतुष्ट होते हैं तो GET IN TOUCH वाले ऑप्शन पर क्लिक करना होगा ।
  3. GET IN TOUCH पर क्लिक करने के बाद आपके सामने एक आवेदन फॉर्म खुल कर आ जाएगा, फॉर्म दो प्रकार के ग्राहकों के लिए होगा पहला जो ग्राहक एचडीएफसी बैंक के पहले से कस्टमर हैं वह POS ATM के लिए आवेदन कर सकते हैं जिसके लिए उनको अपना कस्टमर आईडी या अकाउंट नंबर दर्ज करना होगा

दूसरा ऐसे लोग जो एचडीएफसी बैंक के ग्राहक नहीं है वह भी इसके लिए आवेदन कर सकते हैं आवेदन करने के लिए उनको अपना नाम , मोबाइल नंबर, मेल आईडी इत्यादि की जानकारी भर सबमिट करनी होगी ।

नोट:- फॉर्म फिल करते ही आपका आवेदन DIGIPOS ATM मशीन के लिए हो गया है , आपने जो भी नजदीकी HDFC BANK BRANCH आवेदन फॉर्म ने डाली थी वहां से आपसे संपर्क किया जाएगा और आपको DIGIPOS की सुविधा दे दी जाएगी ।

ध्यान दें :- ऐसे ही केंद्र सरकार और राज्य सरकार के द्वारा शुरू की गई नई या पुरानी सरकारी योजनाओं की जानकारी हम सबसे पहले अपने इस वेबसाइट sarkariyojnaa.com के माध्यम से देते हैं तो आप हमारे वेबसाइट को फॉलो करना ना भूलें ।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया है तो इसे Like और share जरूर करें ।

इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ने के लिए धन्यवाद…

Posted by Amar Gupta

🔥🔥 Join Our Group For All Information And Update, Also Follow me For Latest Information🔥🔥

🔥 Follow US On Google News Click Here
🔥 Whatsapp Group Join Now Click Here
🔥 Facebook Page Click Here
🔥 Instagram Click Here
🔥 Telegram Channel Techgupta Click Here
🔥 Telegram Channel Sarkari Yojana Click Here
🔥 Twitter Click Here
🔥 Website  Click Here

1 thought on “How To Get POS ATM Machine For Free , फ्री में अपनी दुकान या बिजनेस के लिए POS ATM मशीन कैसे लगाते हैं?”

Leave a Comment