ज्वाइन करे टेलीग्राम ग्रुप

CSC Aadhaar Card Work को लेकर CSC CEO डॉ दिनेश कुमार त्यागी जी का नया बयान जारी , मिल सकता है आधार कार्ड का काम?

अगर आप एक कॉमन सर्विस सेंटर संचालक हैं और अपने इस सेंटर से आधार कार्ड बनाने का कार्य करना चाहते हैं तो आपके लिए यह खबर अच्छी हो सकती है , फिलहाल में ही कॉमन सर्विस सेंटर के सीईओ दिनेश कुमार त्यागी जी ने कुछ ऐसा बयान दिया है ।

CSC Aadhaar Card Work

CSC Aadhaar Card Work

आधार कार्ड का काम करने वाले लोगों के लिए यह खबर बहुत ही महत्वपूर्ण है जैसा कि पहले CSC Aadhaar Card Work काफी जोरों से चल रहा था और इसके तहत कॉमन सर्विस सेंटर संचालकों ने सारे भारतीय नागरिकों का नया आधार कार्ड बनाया भी लेकिन कुछ महीनों पहले UIDAI भारतीय विशिष्ट पहचान प्राधिकरण जिन्होंने आधार कार्ड को लाया , CSC से आधार बनाने की अथॉरिटी को छीन ली इसके ऊपर बहुत सारे बात और विवाद भी हुए । कॉमन सर्विस सेंटर संचालकों की उम्मीद छूट चुकी थी फिर से आधार कार्ड एजेंसी की शुरुआत सीएससी में होगी लेकिन इसी पर दिनेश कुमार त्यागी जी का नया बयान उम्मीद की किरण साबित हो रही है ।

क्या था डॉक्टर दिनेश कुमार त्यागी जी का बयान CSC Aadhaar Card Work 2022 को लेकर ।

आप लोगों को खुशी देने वाली बात यह है कि फिलहाल में हुए एक समारोह के दौरान सीएससी के सीईओ दिनेश कुमार त्यागी जी ने बताया कि वह यूआइडीएआइ से और भारत सरकार से सीएससी में आधार कार्ड सेंटर खोलने को लेकर चर्च कर रहे हैं लोकसभा चुनाव 2022 के बाद इसके ऊपर कोई फैसला आज आएगा ,उन्हों ने आश्वासन दिलाते हुए कहा कि सीएससी को कम से कम अपडेशन का काम दे दिया जाए यानि कि सीएससी के VLE लोगों का आधार कार्ड अपडेट कर सकें ।

यहां पर आप देख सकते हैं डॉक्टर दिनेश कुमार त्यागी जी ने क्या बताया ।

नीचे दिए गए वीडियो को पूरा देखें ।

नोट:- वीडियो को देखकर आप को यह पता चल गया होगा कि अभी भी उम्मीद बाकी है CSC Aadhaar Card Work 2022 की शुरुआत हो सकती है ।

क्या है यह चुनावी जुमला ?

वीडियो के वायरल होने के बाद बहुत सारे कॉमन सर्विस सेंटर संचालक इसे चुनावी जुमला का नाम दे रहे हैं आपको क्या लगता है अपनी राय कमेंट के माध्यम से जरूर लिखें ।

अगर यह चुनावी जुमला साबित नहीं होता है तो फिर से कॉमन सर्विस सेंटर संचालकों को एक सुनहरा अवसर मिल जाएगा कमाई करने के लिए । वह फिर से अपने कॉमन सर्विस सेंटर पर आधार कार्ड का काम शुरू कर सकेंगे ।

सीएससी सीईओ दिनेश कुमार त्यागी जी ने वीडियो में एक अहम बात बताई है ।

इस वीडियो के अनुसार त्यागी जी ने अपने VLE को आश्वासन दिया है कि अगर सीएससी में आधार कार्ड का काम शुरू नहीं होता है तो वह VLE से आधार कार्ड बनाने की मशीन खरीद लेंगे जिसके ऊपर VLE में अपना पैसा लगाया हुआ था | बाकी आप अपनी राय कमेंट के माध्यम से जरूर बताएं ।

2 thoughts on “CSC Aadhaar Card Work को लेकर CSC CEO डॉ दिनेश कुमार त्यागी जी का नया बयान जारी , मिल सकता है आधार कार्ड का काम?”

  1. sir kab tak mei aadhar centar ka kam suru hoga

    Reply
  2. mera nam PANKAJ KUMAR BURNWAL h, mujhe adhar id chahiye..iske liye mei kya karu….mei asansol west bengal me rhta hu. or mei graduation hu…..ye h mera contact number: 9547738688

    Reply

Leave a Comment