Akshay Kumar: एक बार फिर बने सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले बॉलीवुड एक्टर

Akshay kumar,akshay kumar new movie,aksay kumar news,रिपोर्टर्स के मुताबिक अक्षय कुमार ने पिछले 5 साल में सबसे ज्यादा टैक्स पे किया है

Akshay Kumar Highest Taxpayer Again: अक्षय कुमार पिछले 5 सालों से लगातार भारत के सबसे अधिक टैक्स भरने वाले लोगों की लिस्ट में शामिल है।

sarkariyojnaa join telegram

जल्द ही अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म “रक्षाबंधन”में नजर आएंगे। इसके अलावा भी अक्षय कुमार के पास कई और फिल्में है, जिसमें राम सेतु, सेल्फी और ओ माय गॉड 2 शामिल है।

akshay kumar

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अक्सर सुर्खियों में ही रहते हैं। आए दिन उनकी खबरें मीडिया में छाई रहती है। लेकिन अब उनसे जुड़ी हुई एक खबर सामने आ रही है जो आपको चौंका देगी। दरअसल, यह खबर सामने आ रही है कि अक्षय कुमार एक बार फिर से सबसे ज्यादा टैक्स चुकाने वाले सेलिब्रिटी बन गए हैं। अभिनेता को आयकर विभाग की ओर से सम्मान पत्र भी मिला है। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब वह सबसे ज्यादा टैक्स चुकाने वाले सेलिब्रिटी बने हो।

पांच साल मे चुकाया सबसे ज्यादा टैक्स

रिपोर्टर्स के मुताबिक अक्षय कुमार ने पिछले 5 साल में सबसे ज्यादा टैक्स पे किया है और इस खिताब को उन्होंने फिर से बरकरार रखा है। पहले भी इस तरह की खबर सामने आ चुकी है अक्षय कुमार इन दिनों यूके में शूटिंग कर रहे हैं। यही वजह है कि उनकी टीम ने अक्षय कुमार की तरफ से आयकर विभाग से सम्मान प्रमाण पत्र स्वीकार किया है।

अक्षय के पास से सबसे ज्यादा फिल्में

पिकविला के मुताबिक, आज अक्षय कुमार के पास सबसे ज्यादा फिल्म है इसके साथ ही वो एंडोर्समेंट की दुनिया पर भी राज कर रहे हैं। और भारत के सबसे ज्यादा टैक्स चुकाने वालों की लिस्ट में शामिल होना उसके लिए कोई आश्चर्य की बात नहीं है। अक्षय कुमार को जो सम्मान पत्र मिला है, वह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

टीनू देसाई के साथ फिल्म कर रहे हैं अक्षय

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अक्षय कुमार इन तीनों यूके में टीनू देसाई के साथ फिल्म कर रहे हैं। अक्षय कुमार को आखरी बार फिल्म “सम्राट पृथ्वीराज” मैं देखा गया था। इस फिल्म में उस के अपोजिट मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर नजर आई थी। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पिछड़ा हुआ साबित हुई थी, यही नहीं, यशराज फिल्म्स की हाल ही में रिलीज हुई 3 फिल्में फ्लॉप हुई है जिनमें से दो फिल्में तो अक्षय कुमार की ही रही है।

फैंस जमकर लूटा रहे हैं प्यार

अक्षय के फैंस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उन्हें बधाई देते हुए जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने सम्मान पत्र की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘आयकर विभाग ने सुपरस्टार अक्षय कुमार को सम्मान पत्र के साथ सम्मानित किया है और उन्हें हिंदी फिल्म उद्योग से सबसे अधिक करदाता करार दिया है। नफरत करने वालों को उन्हें कनेडियन कहने से पहले इसे देखना चाहिए।

जैसा कि हम जानते हैं अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे बेस्ट अभिनेताओं में से एक है। अक्षय साल में कम से कम 3 से 4 फिल्मों में दिखाई देते हैं, जो आमतौर पर हाई बजट वाली होती है। हालांकि अक्सर उनकी फिल्में हिट होती है लेकिन हाल ही में वह हिट नहीं कर पाए हैं।

इस साल अक्षय कुमार के प्रशंसकों ने उनको बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज को देखा, दोनों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी। अब, सभी की निगाहें रक्षाबंधन, राम सेतु, सेल्फी और बहुत कुछ पार्टी की है। फिल्मों के अलावा, अक्षय कुमार ब्रोडो के बोर्ड एवेसेंडर अभी है और कई विज्ञापनों में दिखाई दिए हैं।akshay kumar new movie,akshay kumar new movie,akshay kumar new movie,akshay kumar news,akshay kumar news,akshay kumar news


पिछली बार यह बताया गया था कि अक्षय कुमार ने टैक्स के तौर पर 29.5 करोड़ रुपए का भुगतान किया। लेकिन यह पिछले कुछ सालों में बढ़ गया है क्योंकि उनके पहले अमिताभ बच्चन थे, जो कथित तौर पर 77 करोड़ रुपए का टैक्स भरते थे। उसके बाद सलमान खान इस लिस्ट में थे जो 44 करोड़ का टैक्स देते थे।

फिल्मों और एड्स से अक्षय कुमार खूब कमाते हैं और काफी टैक्स पे करते हैं। इसलिए वह सबसे ज्यादा टैक्स देने वाले बॉलीवुड अभिनेता बन गए हैं। अक्षय को आखरी बार “सम्राट पृथ्वीराज” में मनुषी छिल्लर के साथ देखा गया था। फिल्म को मिक्स रिव्यू मिले थे। हालांकि यह फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों में आकर्षित करने में विफल रही थी। अगले महीने अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन रिलीज होने के लिए तैयार है। आपको बता दें कि “रक्षाबंधन” 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है.

Leave a Comment